नई Apache RTR 160 4V हुई मंहगी , जानिए ये है कीमत

बीएस 6 अपाचे आरटीआर 160 4 वी में एक नया डुअल-टोन सीट भी मिलता है। इसमें ‘फेदर टच’ स्टार्ट और स्मार्टएक्सकनेक्ट तकनीक भी दी गई है.

 

जो टेलिफोनी और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन जैसी कार्यात्मकताओं के लिए राइडर्स को अपने स्मार्टफोन को इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ पेयर करने की अनुमति देता है।

Apache RTR 160 4V भारत में TVS द्वारा लॉन्च की गई पहली BS6-compliant मोटरसाइकिल थी। अपने BS6 अवतार में, यह एक मुट्ठी भर कॉस्मेटिक ट्विस्ट प्राप्त कर चुकी है। इनमें एलईडी हेडलैम्प, पंजा-स्टाइल पोजिशन लैंप, एरोडायनामिक पंजा मिरर और ‘रेसिंग’ बॉडी ग्राफिक्स शामिल हैं।

BS6 Apache RTR 160 4V को पिछले साल भारत में TR 1 लाख में लॉन्च किया गया था। सभी कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली हैं। टीवीएस ने इस न्यूनतम मूल्य वृद्धि के पीछे के कारण का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इसका उद्देश्य इनपुट लागत में किसी भी वृद्धि को ऑफसेट करने के उद्देश्य से हो सकता है जो कि कोरोनोवायरस महामारी ने वैश्विक आपूर्ति श्रृंखला को बाधित किया है।

इसका मतलब है कि दोनों मॉडल that 1,000 से महंगे नहीं हैं, जो कि एक छोटी राशि है। लेकिन यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि दोपहिया वाहन निर्माता ने आरटीआर 160 4 वी की कीमत इस साल मई में बढ़ा दी थी।

TVS ने एक बार फिर भारत में Apache RTR 160 4V की कीमत बढ़ा दी है। 160 सीसी बाइक की कीमत अब ड्रम ब्रेक वैरिएंट के लिए 4 1.04 लाख है जबकि TVS Apache RTR 160 4V डिस्क ब्रेक मॉडल को disc 1.07 लाख का प्राइस टैग मिलता है।