नेहा कक्कड़ ने शेयर किया ये विडियो , जमकर हो रहा वायरल

गाने को नेहा कक्कड़(Neha Kakkar), उनके भाई टोनी कक्कड़ और हनी सिंह तीनों ने मिलकर गाया है। गाने के वीडियो में भी तीनों अपने अपने अंदाज में नजर आ रहे हैं।

इस गाने के वीडियो में नेहा कक्कड़ ने पहली बार अपने लुक के साथ कुछ अलग करने का ट्राय किया है। एक्ट्रेस ने इस बार हॉलीवुड गेटअप ट्राय किया है। जिसमें वो काफी जंच भी रही हैं।

अब नेहा (Neha Kakkar Dance Video) ने अपने नए गाने को सोशल मीडिया पर भी प्रमोट करना शुरू कर दिया है। सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कांटा लगा गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

जिसमें उनके साथ एक बच्ची भी नजर आ रही है। अपने इस लेटेस्ट इंस्टा रील में नेहा ने पिंक और यलो कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है। दोनों मिलकर इस गाने पर डांस करती दिख रही हैं, साथ ही नेहा के साथ मौजूद बच्ची वीडियो में शानदार एक्सप्रेशन भी दे रही है।

बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री की शकीरा कहलाने वाली नेहा कक्कड़  सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। नेहा एकलौती ऐसी सिंगिंग स्टार है जो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव भी रहती हैं, और तगड़ी फैन फॉलोइंग भी रखती हैं।

नेहा ने हाल ही में मशहूर सिंगर और रैपर हनी सिंह और अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर एक नया गाना रिलीज किया है। इस गाने का नाम ‘कांटा लगा’ (Neha Kakkar New Music Album kanta Laga) है।