नेहा कक्कड़ ने किया ये काम, जानकर लोग हुए हैरान

नेहा बीते काफी सीजन से इंडियन आइडल में बतौर जज नजर आ रही हैं, लेकिन अब वह ब्रेक चाहती हैं. ऐसे में नेहा अब खुद को वक्त देना चाहती हैं. कड़ी मेहनत करके मुकाम पाने वाली नेहा अब अपना टाइम पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ बिताना चाहती हैं. यही कारण है कि अब वो शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं.

जब कोरोना के कहर के कारण महाराष्ट्र में शोज की शूटिंग पर रोक लगाई गई थी, उस वक्त ‘इंडियन आइडल’ की टीम शूट के लिए दमन गई तो नेहा ने वहां जाने से मना कर दिया था. ऐसे में अब खबर आ रही है कि नेहा शो के अंतिम पलों में शामिल नहीं होंगी.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार नेहा कक्कड़ अब इंडियन आइडल 12 में वापसी नहीं करेंगी, इतना ही नहीं वह रियलिटी शो के फिनाले में भी नजर आएंगी.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) पिछले काफी वक्त से ‘इंडियन आइडल 12’ से दूर हैं. नेहा की जगह उनकी बहन सोनू कक्कड़ इन दिनों शो में उनकी जगह बतौर जज नजर आ रही हैं. ऐसे में अब फैंस की निगाह इस पर है कि क्या नेहा शो के फिनाले में नजर आएंगी?

‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) एक लंबे समय से सोनी टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है. फैंस के बीच पसंद किया जाने वाला ये शो आखिरकार अब अपने अंतिम पड़ाव से कुछ कदम ही दूर है.

जी हां शो का फिनाले नजदीक आ रहा है, ऐसे में फैंस की निगाहें अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट पर टिकी हैं. लेकिन इसके साथ ही वह नेहा कक्कड़ की शो में वापसी का भी इंतजार कर रहे हैं.