इंटरव्यू के दौरान नीना गुप्ता का बड़ा खुलासा , कहा सेक्स करना ‘ड्यूटी’ और बच्चा पैदा करना…

र बाल्कि की फिल्म Lust Stories 2 में बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता दादी मां का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म के एक प्रमोशन इंटरव्यू के दौरान नीना गुप्ता ने बताया कि कैसे उन्होंने इस फिल्म के लिए ‘हां’ कहा और कैसे इसकी वजह से सेक्स के इर्द-गिर्द बातें शुरू हो गई हैं। नीना गुप्ता ने कहा कि जब वह बड़ी हो रही थीं तब उनकी मां ने कभी भी उन्हें सेक्स के टॉपिक को लेकर जानकारी नहीं दी।

नीना गुप्ता ने कहा, “अगर ये बातें ‘दादी मां’ द्वारा नहीं कही गई होतीं तो इनका कोई इम्पैक्ट नहीं होता। इसीलिए एक दादी मां का इन चीजों को कहना जरूरी है जो फिल्म में कही गई हैं।” नीना गुप्ता ने बताया कि कैसे युवाओं के साथ सेक्स को लेकर बातचीत बहुत जरूरी है और उन्होंने इसे लेकर अपने तजुर्बे भी बताए। नीना गुप्ता ने बताया कि कैसे उन्होंने कभी भी अपने माता-पिता को एक अलग कमरे में सोते हुए नहीं देखा।

“उन्हें बताया जाता था कि सुहागरात में क्या होगा, ताकि लड़की घबरा ना जाए या फिर लड़का भाग ना जाए। हालांकि तब भी लड़कियों को यह समझाया जाता था कि यह उनकी जिम्मेदारी है कि वो बच्चा पैदा करें और जब पति सेक्स की इच्छा जताए तो कैसे लड़की को अपनी ड्यूटी पूरी करनी है।” बता दें कि ‘लस्ट स्टोरीज’ का पहला पार्ट खूब चर्चा में रहा था और अब जब फिल्म का पार्ट-2 रिलीज होना है तो फिल्म खूब सुर्खियां बटोर रही है।

नीना गुप्ता ने कहा, “हमें सेक्स के बारे में कुछ भी नहीं पता था। मेरी मां ने मुझे कभी नहीं बताया कि ‘सेक्स’ क्या है, उन्होंने मुझे कभी नहीं बताया कि ‘पीरियड्स’ क्या होते हैं। जब मैं कॉलेज में थी तो मेरी मां बहुत स्ट्रिक्ट रहा करती थीं कि मैं अपनी किसी सहेली के साथ फिल्म देखने नहीं चली जाऊं। पुराने वक्त में इस बारे में थोड़ी सी जानकारी तब दी जाती थी, जब लड़की की शादी होने वाली होती थी।”