NCB के अधिकारी समीर वानखेड़े की पत्नी ने उद्धव ठाकरे को लिखा पत्र, लगाई ये गुहार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारी समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडेकर वानखेड़े ने अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक खत लिखा है. उन्होंने खत में सीएम उद्धव से इंसाफ की गुहार लगाई है. क्रांति ने कहा है कि एक महिला की गरिमा से खिलवाड़ हो रहा है, उसका मजाक उड़ाया जा रहा है. उन्होंने सीएम ठाकरे से मदद की गुहार लगाई है.

बालासाहेब जिंदा होते तो ऐसा नहीं होने देते: क्रांति वानखेड़े ने अपने खत में कहा है कि, शिवसेना मराठियों के अधिकारों के लिए हमेशा से लड़ता आया है. इस केस में उनके साथ गलत हो रहा है. ऐसे में उन्होंने सीएम से न्यादा की गुहार लगाई है. क्रांति ने ये भी कहा है कि, आज अगर बाला साहेब ठाकरे जिंदा होते तो वो ऐसा नहीं होने देते. उन्होंने कहा कि कुछ उपद्रवी लोग निजी जीवन पर हमला कर रहे हैं. इसके खिलाफ मैं अकेली लड़ रही हूं.

सीएम उद्धव ठाकरे को ट्वीट के जरिए लिखे खत में क्रांति वानखेड़े ने कहा कि, हर दिन उनका मजाक उड़ाया जा रहा है. सोशल मीडिया में लोग मजे लेकर यह सब देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिन घटनाओं से हमारा कोई लेना देना नहीं है उसके लिए हमारी गरिमा के साथ खिलवाड़ हो रहा है. उन्होंने कहा कि शिवाजी के राज्य में किसा महिला के साथ ऐसा होना ठीक नहीं हैं.

समीर वानखेड़े की बहन यासमीन वानखेड़े ने मामले को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग से भी शिकायत की है. जिसपर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्माने कहा है कि, उनकी शिकायत काफी लंबी है, हमारे लिए शिकायत साइबर स्टॉकिंग, निजता के अधिकार पर है. बाकी उन्होंने अपने भाई की तरफ से लिखा है जिस मामले को पुलिस या कोर्ट लेगा. उनके 2 मामलों को लेकर हम पुलिस को लिख रहे हैं.