नेवी जवान को बाइक सवार युवकों ने मारी गोली, चेहरे पर लगी, भागकर बचाई जान…

हरियाणा के चरखी दादरी में खातीवास निवासी नेवी जवान को शुक्रवार शाम बाइक सवार तीन युवकों ने गोली मार दी। हमले में गोली जवान के चेहरे पर लगी है। जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे सिविल अस्पताल से रोहतक पीजीआई रेफर किया गया और पुलिस ने घायल के बयान पर एक नामजद समेत तीन आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दिए बयान में खातीवास निवासी प्रदीप ने बताया कि वो नेवी में कार्यरत हैं। अप्रैल माह में ही उसकी ज्वाइनिंग हुई है। घायल ने बताया कि 28 अगस्त को वो एक सप्ताह का छुट्टी लेकर घर आया था। शुक्रवार शाम करीब साढ़े पांच बजे वो अपने दोस्त सोनू के साथ बाइक पर सवार होकर किसी काम से खातीवास-रावलधी रोड पर जा रहा था।

उसी दौरान पीछे से बाइक पर सवार होकर आए तीन युवकों ने उनकी बाइक को ओवरटेक किया। घायल के अनुसार उस बाइक पर खातीवास निवासी संजय अपने दो साथियों के साथ सवार था। संजय आगे से बाइक मोड़कर लाया और उनकी बाइक के आगे अड़ा दी। वो कुछ समझ पाता इससे पहले ही उस पर फायरिंग शुरू कर दी। घायल के अनुसार तीनों हमलावरों के हाथ में हथियार था।

चेहरे पर लगी गोली, भागकर बचाई जान
प्रदीप के अनुसार हमलावरों ने सीधे उस पर फायर झोंक दिया और गोली उसके चेहरे पर लगी। इसके बाद उसने भागकर जान बचाई। वहीं, मामले का पता चलते ही परिजन और काफी संख्या में ग्रामीण उसके पास पहुंचे। उपचार के लिए उसे सिविल अस्पताल लाया गया और वहां से रोहतक पीजीआई रेफर किया गया।