नताशा ने हार्दिक पांड्या के साथ शेयर की ये फोटो, देख मचा हडकंप

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टानकोविक के साथ सगाई करके सभी को दंग कर दिया है.

 

सगाई के बाद हार्दिक  नताशा दोनों क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं. इसी कड़ी में नताशा ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी में हार्दिक पांड्या के साथ एक बेहद ही रोमांटिक तस्वीर शेयर की है. हार्दिक  नताशा की यह रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

नताशा ने हार्दिक के कंधे पर सिर रखा हुआ है. नताशा ने इस तस्वीर को एड शीरीन के पॉपुलर सॉन्ग ‘फोटोग्राफ’ के साथ शेयर किया है. इसके साथ ही हार्दिक पांड्या ने दुबई में नताशा के साथ सगाई के बाद उनके पेरेंट्स के साथ भी मुलाकात कर ली है.

हार्दिक पांड्या ने नए वर्ष पर नताशा स्टानकोविक के साथ अपनी कुछ फोटोज़  वीडियो शेयर किए. इन तस्वीरों  वीडियो में हार्दिक नताशा को प्रपोज करते हुए नजर आ रहे थे  सर्बियाई मॉडल के हां कहने के बाद उन्हें अंगूठी पहना देते हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हार्दिक ने लिखा था- मैं तेरा तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान अंगेज्ड.

अब सोशल मीडिया पर हार्दिक  नताशा की रोमांटिक तस्वीर शेयर हो रही है, जिसे नताशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया था. चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हार्दिक वैसे अपनी लेडी लव के साथ रोमांटिक वक्त बिता रहे हैं.