Welcome 3 से निकाले जाने पर छलका Nana Patekar का दर्द, बोले- उनको लगता है कि हम..

वेलकम फिल्म की बात हो और नाना पाटेकर और अनिल कपूर का नाम सामने ना आए ऐसा कैसे हो सकता है। लेकिन अब ऐसा ही हुआ है और वेलकम 3 के ऐलान ने सबको चौंकाया है।

ना तो इस फिल्म में आपको उदय शेट्टी नजर आने वाले हैं और ना ही मजनूं भाई.. इस पर फैंस भी काफी हैरान हैं। हाल ही में नाना पाटेकर से जब पूछा गया कि वो इस फिल्म के हिस्सा क्यों नहीं तो उन्होने चौकाने वाला जवाब दिया। नाना पाटेकर का दर्द छलक गया है और उन्होने कहा कि वो पुराने हो गए हैं ऐसा मेकर्स को लगता है।

इस दौरान वो एक इवेंट पर थे। मीडिया में किसी ने उनसे पूछा, अभी वेलकम 3 का ऐलान हुआ है और आप इसमें नहीं है, क्या कहना चाहेंगे? इसपर नाना पाटेकर का दर्द छलक गया।

उन्होने कहा, ”वेलकम हम नहीं कर रहे हैं, उनको लगता है कि कम पुराना हो गए। इसीलिए शायद उन्होने नहीं लिया। इनको लगता है अभी हम पुराने नहीं हुए तो इन्होने हमे ले लिया। इतना ही है, सिंपल है।” इसके बाद नाना पाटेकर का ये बयान धड़ल्लले से वायरल हो रहा है और फैंस भी रिएक्ट कर रहे हैं।

एक ने लिखा है, ”नाना सर के बिना वेलकम 3 फ्लॉप…।” एक का कहना है, ”सबसे बड़ी फ्लॉप होगी ये आप दोनों के बिना।” एक ने लिखा, ”उदय और मजनू के बिना वेलकम अधूरा है।” इस तरह से लोग नाना पाटेकर को सपोर्ट कर रहे हैं।

इस फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार, दिशा पटानी, जैकलीन फर्नांडीज, परेश रावल, सुनील शेट्टी, संजय दत्त, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, अरशद वारसी, दलेर मेहंदी, मिका सिंह, रवीना टंडन, लारा दत्ता, मुकेश तिवारी, शारिब हाशिम, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, राहुल देव, जाकिर हुसैन और यशपाल शर्मा जैसे सितारे नजर आने वाले हैं। फिल्म 2024 में रिलीज होगी।