हार्दिक पंड्या ने किया ये काम, साथ में नजर आई उनकी भाभी

हाल ही में हार्दिक का अपने बेटे अगस्त्य के साथ भी एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों पापा-बेटे मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर कर नताशा (natasa stankovic) ने लिखा- मेरा सबकुछ।


हार्दिक पंड्या और उनका पूरा परिवार अपने जिंदगी के खास पलों को फैंस के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलते हैं। अब इस लिस्ट में छोटू पंड्या का नाम भी जुड़ गया है, जिनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

हार्दिक पंड्या इस समय अपने परिवार के साथ हैं। ऐसे में उनकी भाभी और क्रुणाल पंड्या की वाइफ पंखुड़ी शर्मा (pankhuri sharma) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके देवर उर्फ हार्दिक पंड्या कुकिंग करते नजर आ रहे हैं।

पंखुड़ी के इस वीडियो को हार्दिक ने भी अपनी स्टोरी पर शेयर की है और लिखा है- बटर (बटर वाली मैगी)। इस तस्वीर में हार्दिक ब्लैक कलर का बाथ रोब पहनकर किचन में मैगी बना रहे हैं।

आईपीएल 2021 (IPL2021) के दौरान कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सीरीज को स्थगित कर दिया गया है। ऐसे में सवाल उठ रहा है, कि अब खिलाड़ी क्या कर रहे होंगे ? बता दें कि अभी प्लेयर्स बायो बबल में ही है।

इस बीच मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) क्रिकेट से फ्री हुए तो अपने कुकिंग का शौक पूरा करने लगे। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मैगी बनाते नजर आ रहे हैं।