मुस्लिम महिलाओं ने भोपाल में ऐसे किया पीएम मोदी का स्वागत, जानकर चौक जाएंगे आप

मुस्लिम महिलाओं ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भोपाल यात्रा के दौरान सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बावजूद ‘ट्रिपल तलाक’ के मुद्दे पर धन्यवाद देते हुए उनका स्वागत किया।

दरअसल पीएम मोदी रानी कमलापति रेलवे स्टेशन के लोकार्पण के लिए लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर बरकतुल्ला वश्विवद्यिालय परिसर में बनाए गए हेलीपेड से सड़क मार्ग से स्टेशन जाने वाले थे। इस मार्ग के आसपास रिहायशी इलाका होने के कारण सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच अनेक नागरिकों की भीड़ सड़क के दोनों ओर खड़ी हुयी थी। इनमें बुर्का पहने हुए मुस्लिम महिलाएं भी शामिल थीं।

पीएम मोदी के वाहनों का काफिला अपेक्षाकृत धीमी गति से सड़क पर आगे बढ़ता हुए हेलीपेड से रेलवे स्टेशन की ओर जा रहा था। नागरिक पीएम मोदी के समर्थन में नारेबाजी कर, हाथ हिलाकर उनका अभिवादन कर रहे थे।

पीएम मोदी भी काले रंग की बुलेट प्रूफ कार से हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन कर रहे थे। इस दौरान मुस्लिम महिलाओं ने भी पीएम मोदी का अभिवादन और स्वागत किया।

इन महिलाओं का नेतृत्व कर रही महिला ने एक न्यूज चैनल से कहा कि प्रधानमंत्री ने हम लोगों को ट्रिपल तलाक से निजात दिलाया है। उन्होंने ट्रिपल तलाक रोकने के लिए कानून बनाकर अभूतपूर्व कार्य किया है।

इसलिए वे श्री मोदी का अभिनंदन करने यहां आयी हैं। प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने इस घटना के दृश्य ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के भोपाल आगमन पर उनका जोरदार पारंपरिक स्वागत किया गया। विशेषकर मुस्लिम महिलाओं ने तीन तलाक कानून के समर्थन में अपना ऐतिहासिक समर्थन व्यक्त किया।