मुंबई : अस्पताल में लगी भीषण आग, 4 मरीजों ने तोड़ा दम

स्थानीय विधायक और महाराष्ट्र के मंत्री जितेंद्र अव्हाद (Jitendra Awhad) ने पत्रकारों को बताया कि घटना में कम से कम तीन लोग जिंदा जल गए. आग से अस्पताल की पहली मंजिल जलकर खाक हो गई.

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को हादसे की जानकारी दी गई है. प्रत्येक मृतक के परिवार को पांच-पांच लाख रुपये का मुआवजा और घायलों को एक-एक लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा.

एक अधिकारी ने बताया कि ठाणे के समीप मुंब्रा इलाके में कौसा में स्थित प्राइम क्रीटिकेयर हॉस्पिटल (Prime Criticare Hospital) में तड़के तीन बजकर 40 मिनट पर आग लगी.

उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर दमकल की तीन गाड़ियां और पांच एम्बुलेंस भेजी गई. आग पर काबू पा लिया गया है. उन्होंने बताया कि आईसीयू में भर्ती छह मरीजों समेत 20 मरीजों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है.

मुंबई (Mumbai) से सटे ठाणे में एक अस्पताल में आग लगने से चार मरीज़ों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि देर रात 3 बजकर 40 मिनट पर ठाणे के मुम्ब्रा में स्थित प्राइम क्रिटिकेयर अस्पताल (Prime Criticare Hospital) में आग लगी. आग पर काबू पाने में  पा लिया गया है. हालांकि अस्पताल में कोरोना वायरस का कोई मरीज नहीं था.