सांसद जया बच्चन ने बीजेपी पर बोला हमला , कहा किसी दिन लाल टोपी ही आपको…

समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर जमकर बरसीं। उन्होंने भगवा पार्टी पर हमला करने के लिए पीएम मोदी की ‘लाल टोपी’ वाली टिप्पणी का सहारा लिया।

उन्होंने कहा कि केवल ‘लाल टोपी’ ही उन्हें जवाबदेह ठहराएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा विपक्ष के खिलाफ हमले की मुद्रा में है क्योंकि वह आगामी यूपी विधानसभा चुनावों के परिणामों से डरी हुई है।

जया बच्चन ने कहा, “किसी दिन लाल टोपी ही उन्हें कोर्ट में घसीटेगी।” पनामा पेपर्स मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन से पूछताछ के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वह अपने और अपने परिवार के बारे में बात नहीं करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, “डूबते जहाज का क्या होता है? सबसे पहले कौन दौड़ता है? ठीक यही यहां हो रहा है। वे (भाजपा) यूपी चुनाव से डरे हुए हैं।”

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले पर उनकी टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने कहा, “लखीमपुर खीरी लोगों को यह बताने का एक बहुत अच्छा मामला है कि वे (भाजपा) न्याय और निष्पक्षता में विश्वास नहीं करते हैं।”

सोमवार को ऐश्वर्या राय बच्चन के प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होने के कुछ घंटे बाद जया बच्चन ने संसद में अपना आपा खो दिया और भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि “उनके बुरे दिन जल्द ही शुरू होंगे” ।

इससे पहले, समाजवादी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी का नाम लिए बिना कहा था, ‘रेड कैप’ यूपी के लिए रेड अलर्ट है। पीएम मोदी ने एक रैली में कहा था, “आज पूरा यूपी जानता है कि ‘लाल टोपी’ को केवल ‘लाल बत्ती’ की परवाह है। उनका आपके दर्द और मुद्दों से कोई लेना-देना नहीं था। ‘रेड कैप’ सत्ता चाहते हैं – घोटालों के लिए और अपना खजाना भरने के लिए, अवैध अतिक्रमण के लिए, माफिया को आजादी दिलाने के लिए।”