मौज करती नजर आई श्वेता तिवारी, वायरल हुआ विडियो

श्वेता ने अभिनव के आरोपों का जवाब देते हुए कहा- मैंने अभिनव को सब कुछ बताया था। फिर भी मैं उसके पोस्ट किए वीडियो देखकर शॉक्ड हूं। मुझे समझ नहीं आ रहा कि इन सबके पीछे उसकी क्या मंशा है।

वो हर रोज रेयांश से एक घंटे फोन पर बात करता है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने उसे रोजाना आधे घंटे बेटे से बात करने की इजाजत दी है। वो इससे ज्यादा ही उससे बात करता है।

श्वेता ने कहा कि अभिनव ऐसा सिर्फ मेरी गैरमौजूदगी में फैमिली को परेशान करने के लिए कर रहा है। इतना ही नहीं श्वेता ने कहा है कि अभिनव अपने बच्चे की परवरिश के लिए एक पैसा भी नहीं देता है। वो एक गैरजिम्मेदार पिता है।

श्वेता तिवारी द्वारा शेयर इस वीडियो में अभिनव अपने बेटे को श्वेता की गोद से छिनते दिखाई दिए थे। ये वीडियो सामने आने के बाद महिला आयोग के चेयरपर्सन ने महाराष्ट्र के डीजीपी से इस मामले की जांच करने की अपील की थी। इसी बीच अभिनव मुंबई हाईकोर्ट पहुंच चुके हैं। अपना बच्चा खोजने के लिए उन्होंने हाईकोर्ट से अपील की है।

अभिनव ने इस बात का खुलासा भी किया है कि हाईकोर्ट के आदेश के बाद श्वेता को जल्द ही मुंबई वापस आना होगा। उन्होंने पोस्ट में लिखा- मैं मुंबई हाईकोर्ट को धन्यवाद कहना चाहता हूं। हाईकोर्ट में मुझे अपनी बात रखने का मौका दिया। अब मैं हाईकोर्ट की वेबसाइट पर ऑर्डर पब्लिश होने का इंतजार कर रहा हूं।

बता दें कि बेटे को छुपाने की बात पर श्वेता ने कहा था-मैंने अभिनव को फोन कर बताया था कि मैं केपटाउन जा रही हूं और रेयांश मेरी फैमिली के पास है। मेरी मां, मेरे रिलेटिव्स और बेटी पलक उसका ध्यान रख रहे हैं। इसके अलावा मैं वीडियो कॉल के जरिए बेटे के संपर्क में हूं।

फोटोज में श्वेता के एब्स साफ तौर पर नजर आ रही हैं। उन्होंने क्रॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट कैरी की है। फोटोज में श्वेता काफी एनर्जेटिक लग रही हैं। बता दें कि वे दो बच्चों की मां हैं। उन्होंने खुद को खूब मेंटेन कर रखा है।

आपको बता दें कि कैप टाउन जाने के बाद उनके पति अभिनव ने हंगामा मचा रखा है। अभिनव ने श्वेता पर आरोप लगाए है कि उन्होंने अपने बच्चे को अकेला एक होटल में छोड़ दिया है। बीते कुछ समय से वे लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके अपनी परेशानी बता रहे थे। इसके जवाब में श्वेता ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था।

पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) का तमाशा और बेटे रेयांश को छुपाने के आरोपों के बीच श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों कैप टाउन में रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग करने में बिजी हैं।

वे यहां सिर्फ शूटिंग ही नहीं कर रही बल्कि लाइफ में चल रही इतनी प्रॉब्लम्स के बीच मौज-मस्ती भी कर रही है। श्वेता ने मस्ती करते अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वे फिट और रॉकिंग स्टाइल में नजर आ रही हैं।

पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाली श्वेता इन दिनों अपनी फिटनेस को लेकर छाई हुई है। सामने आई फोटोज को देखकर उनकी फिट बॉडी का अंदाजा लगाया जा सकता है।