मुख्‍तार अंसारी को बांदा ले जाने की तैयारी कर रही पुलिस, जाने पूरी खबर

मुख्तार अंसारी को जिस एंबुलेंस में ले जाया जाएगा, वो भी रूपनगर पहुंच गई है। इसमें उत्तर प्रदेश के डॉक्टर भी तैनात रहेंगे। गैंगस्टर मुख्तार अंसारी को सौंपने से पहले उसकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है। अंसारी का दो दिन पहले सैंपल लिया गया था, आज उसकी रिपोर्ट आ जाएगी।

आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी को जिस बांदा जेल में रखा जाएगा, तो यूं भी काफी मशहूर है। यहां पहले भी राजा भैया, अतीक अहमद, अनिल दुजाना जैसे बड़े-बड़े माफिया और गैंगस्टर सजा काट चुके हैं। ये सबसे सुरक्षित जेल मानी जाती है और प्रदेश के तमाम कुख्यात अपराधी और डाकू गैंग के सदस्य इसमें कैद हैं।

उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी को आज रूपनगर (रोपड़) जेल से यूपी की बांदा जेल ले जाने की औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं। यूपी से बांदा पुलिस की टीम आज सुबह चार बजे ही रूपनगर पहुंच गई।

उसके बाद से लगातार यूपी पुलिस की गाड़ियां पहुंचती रहीं। मुख्तार अंसारी के आपराधिक रसूख को देखते हुए रोपड़ से यूपी के बीच में पड़ने वाले सभी जिलों में अलर्ट जारी कर दिया गया है।

कुख्यात अपराधी और राजनेता बन मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश ले जाने की प्रक्रिया शुरु हो गई है और आज उसे पंजाब के रोपड़ जेल से उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में शिफ्ट किया जाएगा।

यूपी पुलिस की कई गाड़ियां और एम्बुलेंस रूपनगर पुलिस लाइन्स पहुंच गई हैं। 26 मार्च को सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया था कि मुख्तार अंसारी को पंजाब से उत्तर प्रदेश जेल भेजा जाए। इसी आदेश पर अमल की तैयारी चल रही है।