नाजायज रिश्ते में बाधक बने 11 साल के बेटे के साथ माँ ने किया ऐसा , देवर ने भी दिया साथ

देवर से नाजायज रिश्तों में बाधक बन रहे 11 साल के बेटे को रास्ते से हटाने के लिए एक मां ने खौफनाक साजिश रच डाली। उसने अपने बेटे की हत्या करके शव को नहर में फेंक दिया। परिवार को बच्चे के अपहरण की आशंका थी लेकिन पति ने अपने भाई और पत्नी पर शक जताकर थाने में तहरीर दे दी।

पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने गुनाह कबूल कर लिया। अब तीन दिन की मशक्कत के बाद नहर में बह रहे बच्चे के शव को इटावा में बरामद कर लिया गया है।

शिकोहाबाद पुलिस ने अपहरण का मुकदमा तो दर्ज कर लिया लेकिन शव ढूंढने में जुट गई। दोनों आरोपियों को थाने लाकर पूछताछ की तो दोनों ने हत्या कर नहर में शव फेंकने की बात कबूल कर ली। पुलिस पुख्ता सबूत जुटाने को नहर में परिजनों संग खोजबीन कराती रही। फिरोजाबाद की सीमा से कहीं बाहर तो शव नहीं पहुंच गया इसको लेकर इटावा पुलिस की मदद मांगी। शुक्रवार की अलसुबह बालक का शव इटावा क्षेत्र में नहर में मिल गया। अब शव का इटावा में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है उसके बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। वहीं आरोपी महिला और उसके देवर को पुलिस जेल भेजेगी।

शिकोहाबाद के मोहल्ला रुकनपुर का रहने वाला मुकीम पुत्र नथुआ जो फल बेचकर परिवार का गुजारा करता है। उसका बेटा बेटा जीशान (11) अचानक तीन दिन पहले गायब हो गया। परिवारीजनों ने ढूंढा लेकिन नहीं मिला। परिवार अपहरण की आशंका में था लेकिन मुकीम को शक हुआ कि बच्चे के गायब होने के पीछे पत्नी फरजाना के देवर फरमान के अवैध संबंध हो सकते हैं। मुकीम ने परिवार में बिठाकर दोनों से सख्ती से पूछा तो गुनाह कबूल कर गए। मुकीम भागकर पुलिस के पास पहुंचा और बुधवार को तहरीर देकर बताया कि उसके भाई और पत्नी ने अवैध संबंधों के चलते उसके मासूम बेटे की हत्या कर शव को नहर में बहा दिया है।