3 लाख से ज्यादा लोगों ने खरीदी TVS Radeon, जानिए क्या है खासियत

कंपनी ने इस बाइक में नए रंगों के अलावां इसके विशेषता व तकनीक में अन्य कोई भी परिवर्तन नहीं किया है. इस बाइक में कंपनी ने अपने खास इको थ्रस्ट फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक का इस्तेमाल किया है.

 

इसके अलावां इस बाइक में 109.7 cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है जो कि 7,350 rpm पर 8.08 bhp की दमदार क्षमता व 4,500 rpm पर 8.7 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है.

बेहद ही सुन्दर लुक व दमदार इंजन क्षमता से सजी यह बाइक कम्यूटर सेग्मेंट में सीधे तौर पर Hero Splendor को टक्कर देती है. इस बाइक की शुरुआती मूल्य 59,942 रुपये तय की गई है.

टीवीएस मोटर्स ने इसके लिए एक कैंपेन भी चलाया है. बता दें कि, इस बाइक को पहली बार कंपनी ने अगस्त 2018 में लांच किया था, व हाल ही में इस बाइक को नए मानकों के अनुसार BS6 इंजन के साथ मार्केट में उतारा गया है.

देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस मोटर्स ने घरेलू मार्केट में अपनी लोकप्रिय बाइक TVS Radeon के दो नए रंगों के साथ पेश किया है. कंपनी ने इस बाइक को बिक्री के मुद्दे में नया कीर्तिमान स्थापित किया है.

कंपनी ने इस बाइक के 3 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री कर ली है, जिसके उपलक्ष्य में कंपनी ने मार्केट में TVS Radeon को दो नए रंगों (रीगल ब्लू व क्रोम पर्पल) के साथ लांच किया है.