मौनी रॉय ने गोल्डन गाउन में मचाया कहर, देख लोगो को लगा करंट

ड्रेस में उनका परफेक्ट स्लिम फिगर भी फ्लॉन्ट हो रहा है. हर फोटो में उनका लुक देखने लायक है. उनकी फोटोज देख आप अपनी नजरे हटा नहीं पाएंगे. फैंस फोटो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा-गजब. तो एक फैन ने लिखा ये नागिन बहुत खूबसूरत है.

बता दें कि एक्ट्रेस मौनी रॉय का बहुत जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो रिलीज होने वाला है. गाने का नाम ‘पतली कमरिया’ है. इस गाने को तनिष्क बागची और सचेत टंडन ने अपनी आवाज दी है. इस गाने को 16 मार्च को रिलीज किया जाएगा. जल्द ही वो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाली है.

हालांकि मौनी रॉय ने हाल ही में अपना फोटोशूट करवाया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन फोटोज को फैंस बहुत प्यार दे रहे है.

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में अपना बोल्ड, ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है. इन फोटोज में मौनी रॉय ने गोल्डन शिमर बॉडीकॉन गाउन पहन रखा है. साथ ही खुले कर्ल बाल और न्यूड मेकअप लोगों को दीवाना बना रहे हैं.

मौनी रॉय ने हाल ही में अपना फोटोशूट करवाया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन फोटोज को फैंस बहुत प्यार दे रहे है.  बॉलीवुड से लेकर टीवी तक अपनी खास पहचान बनाने वाली मौनी रॉय सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है. मौनी रॉय अक्सर अपना हॉट फोटोशूट करवाती रहती है. उनके हॉट फोटोशूट से फैंस अपनी नजरे नहीं हटा प