मोनालिसा ने की सिद्धार्थ शुक्ला से मुलाकात , फिर डाला कमर में हाथ

आपको बता दें कि मोनालिसा की मुलाकात कलर्स के होली इवेंट (Colors TV Holi Event 2021) में हुई थी, जहां पर और भी तमाम टीवी स्टार्स आए थे.

इस बात की जानकारी भी मोना ने तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखकर दी है. अक्सर सिद्धार्थ शहनाज के साथ ही नजर आते हैं और बताया जा रहा है कि बहुत जल्द ‘सिडनाज’ फैंस के लिए कुछ खास लेकर आने वाले हैं.

मोनालिसा ने शुक्ला संग तस्वीर कर कैप्शन में लिखा, हैंडसम मुंडा के साथ….फोटो में सिद्धार्थ काफी कूल लुक में दिख रहे हैं. उन्होंने अपना एक हाथ मोनालिसा की कमर में डाला हुआ है और एक जेब में….मोना की तस्वीर पर कई यूजर्स कमेंट में लिख रहे हैं..रियल मर्द से आपकी मुलाकात हो गई है….तस्वीर पर ज्यादातर यूजर्स सिद्धार्थ की तारीफ में हैंडसम हंक कह रहे हैं और हैशटैग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ और मोना की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है.

भोजपुरी सिनेमा की सपुरस्टार मोनालिसा (Monalisa) अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज और डांस के जरिए सुर्खियां बटोरती हैं. एक्ट्रेस आए दिन ही अपने सोशल अकाउंट पर ऐसा कुछ पोस्ट करती हैं .

जिसके जरिए वे लोगों का अटेंशन ले सकें. हाल ही में मोनालिसा ने टीवी के मोस्ट हैंडसम स्टार और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukta) संग तस्वीर शेयर की है और इसी पोस्ट के जरिए वे फैंस का ध्यान खींच रही हैं. मोनालिसा ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर सिद्धार्थ संग दो तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही एक कैप्शन भी लिखा है.