हॉट गाने पर पब्लिक में लेटकर मोनालिसा ने किया डांस, देखते ही फैंस खो बैठे अपने होश

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज और वीडियोज शेयर किये हैं जिन्हें देखकर फैंस मदहोश हो गए हैं. मोनालिसा ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके सेक्सी और बोल्ड डांस मूव्स ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने एक हॉट बॉलीवुड गाने पर पब्लिक में फाउंटेन के पास लेटकर डांस किया है, इस वीडियो को आपने देखा?

मोनालिसा ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, उसमें एक्ट्रेस ने दीपिका पादुकोण पर पिक्चरआइज्ड गाने ‘अंग लगा दे रे’ पर जबरदस्त डांस किया है. मोनालिसा एक पब्लिक प्लेस में फाउंटेन के पास लेटकर डांस कर रही हैं. मोनालिसा ने साड़ी पहनी हुई है और उनका ब्लाउज भी काफी डीप-नेक वाला है.

वीडियो में मोनालिसा कभी फाउंटेन के पास लेटकर डांस कर रही हैं तो कभी खड़े होकर, अपना साड़ी का पल्ला झटकाकर नाच रही हैं. मोनालिसा के मूव्स बेहद बोल्ड हैं और वो देखने में भी काफी खूबसूरत लग रही हैं. उनका थिरकता बदन फैंस के दिल की धड़कनों को बढ़ाने के लिए काफी है. मोनालिसा के इस वीडियो पर कई सारे लाइक्स आए हैं और वीडियो पर बहुत सारे लोगों ने कमेंट भी किया है.