मोदी सरकार ने बदल दिया भारत का इतिहास, खुलेआम किया ये बड़ा काम

कानून मंत्री का रविशंकर ने एक निजी मीडिया चैनल पर कहा है. मंत्री रविशंकर ने कहा कि वे लोग बातचीत को हमेशा तैयार हैं, लेकिन शाहीन बाग के कुछ नेताओं का बयान आता है कि बातचीत तब तक नहीं होगी जब तक सीएए वापस नहीं होगा.

 

अगर फिर भी प्रदर्शनकारियों की तरफ से बातचीत की गुजारिश आएगी तो वे जरूर करेंगे. उन्होंने कहा कि अगर प्रदर्शनकारी ऐसा बोलें कि वहीं बैठकर बातचीत होगी तो यह मुश्किल है.

मंत्री रविशंकर ने कहा कि उन लोगों को पीएम मोदी का रामलीला का भाषण सुनना चाहिए, जिसमें उन्होंने कहा था कि एनआरसी पर कैबिनेट में अबतक कोई चर्चा नहीं हुई है. उन्हें इस बात की खुशी है कि प्रदर्शन से जुड़े वे लोग खुलेआम मान रहे हैं कि उन्हें सीएए से दिक्कत नहीं है.

इससे पहले शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन को लेकर अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर पलटवार किया था. केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा था कि भाजपा गंदी राजनीति कर रही है.

भाजपा नहीं चाहती कि रास्ते खुलें. शाहीन बाग में बंद रास्ते की वजह से लोगों को परेशानी हो रही है. भाजपा के नेताओं को तुरंत शाहीन बाग जाकर बात करनी चाहिए और रास्ता खुलवाना चाहिए.

दरअसल केजरीवाल का यह बयान केंद्रीय मंत्री रवि शंकर के उस बयान का जवाब था जो उन्होंने सोमवार को दिया था. भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सोमवार को दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर विपक्ष पर निशाना साधा था.

दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा और आम आदमी पार्टी (आप) शाहीनबाग के मुद्दे को भुनाने की कोशिश कर रही है. कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि शाहीन बाग में पिछले एक महीने से ज्यादा दिनों से प्रदर्शन कर रहे लोगों से मोदी सरकार बात करने को तैयार है. उन्होंने कहा कि ऐसा तभी होगा जब शाहीन बाग के लोग भी बातचीत को तैयार होंगे.