मोदी सरकार के फैसले से डरा पाकिस्तान, करने लगा ये काम

सर्जिकल स्ट्राइक और हवाई हमले के बाद अब मोदी सरकार POK लेने की तैयारी में लग गयी हैं। इसी महीने की शुरुआत में हिंदुस्तान ने साफ कहा था .

 

पाकिस्‍तान का इन इलाकों पर कोई हक नहीं है। ये हिंदुस्तान का है और उससे इसे लेकर रहेगा।मोदी सरकार ने हिंदुस्तान का जो नया मैप तैयार किया हैं।

उसमे POK को हिंदुस्तान का हिस्सा बताया हैं। साथ ही साथ अब हिंदुस्तान में POK के शहरो के मौसम की जानकारी भी हिंदुस्तान में प्रकासित होगा। पीएम मोदी के इस फैसले से पाकिस्तान में हड़कप मचा हुआ हैं।

पाक मीडिया की खबरों के अनुसार, इमरान खान ने बाद में विदेशमंत्री शाह महमूद कुरैशी और आईएसआई चीफ की बैठक हुई हैं।
इसके बावजूद पाकिस्तान की हाईलेवल की इस मीटिंग में यही तय नहीं हो पाया कि हिंदुस्तान के इस कदम का कैसे मुकाबला किया जाये। हिंदुस्तान अब किसी भी कीमत पर अपनी जमीन वापस लेगा।

खबर के मुताबिक, हिंदुस्तान के आक्रामक निति के कारन भीतर ही भीतर पाकिस्तानी फौज यह मान चुकी है कि अब गिलगिट-बालटिस्तान और पीओके छोड़ना पड़ सकता है। क्यों की इंडियन आर्मी पूरी तरह से तैयार हैं।

जब से केंद्र में मोदी की सरकार आई हैं तब से पाकिस्ताऩ की हवा टाइट हैं। क्यों की मोदी सरकार पाकिस्तान को किसी भी किम्मत पर छोड़ना नहीं चाहती हैं। पाकिस्ताऩ के हर गंदी हरकत का उत्तर केंद्र सरकार दे रही हैं।