विधायक हरीश धामी ने कांग्रेस के खिलाफ खोला मोर्चा, वजह जानकर चौक जाएगे आप

सीएम पुष्कर सिंह धामी के लिए सीट छोड़ने के ऐलान के बाद धारचूला विधायक हरीश धामी ने कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोलकर फिर से प्रदेश की राजनीति में हलचल पैदा कर दी है। उन्होंने कांग्रेस से भविष्य में कभी भी चुनाव न लड़ने का ऐलान किया है।

उन्होंने कहा अब बर्दाश्त की हद हो गई है। कांग्रेस ने हमेशा उनकी उपेक्षा की है, जिसे अब वे सहन नहीं करेंगे। कहा कि अगर 2027 के चुनाव में कांग्रेस उन्हें टिकट भी देगी तो वे पार्टी के चुनाव चिह्न पर चुनाव कभी नहीं लड़ेगे। बीते शनिवार को धारचूला पहुंचे धामी ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि हमेशा कांग्रेस के सच्चे सिपाही के तौर पर काम कर उन्होंने पार्टी को मजबूती देने का काम किया।

आज पार्टी में उनकी उपेक्षा हो रही है, जो अब बर्दाश्त से बाहर है। सीएम के लिए उनके सीट छोड़ने या न छोड़ने पर अंतिम मुहर जनता लगाएगी। लेकिन उनका खुद का यह फैसला है कि अब वे भविष्य में कभी भी कांग्रेस के टिकट पर चुनाव नहीं लड़ेंगे। वहीं इस बारे में पूर्व सीएम हरीश रावत का कहना है कि धामी थोड़ा गर्म मिजाज हैं। तेज बोलते हैं, उनकी बात को गलत परिप्रेक्ष्य में नहीं लेना चाहिए।