फिल्मी डायलॉग के चक्कर में मिथुन चक्रवर्ती , कलकत्ता हाईकोर्ट में दी सफाई

दरअसल, 7 मार्च की ब्रिगेड रैली में मिथुन चक्रवर्ती ने बीजेपी में शामिल होने का ऐलान किया और जब मंच संभाला तो अपने स्टाइल में भाषण भी दिया. मिथुन दा का भाषण हो और उसमें डायलॉग ना हो, ऐसा हो नहीं सकता.

भीड़ की तालियों के बीच मिथुन दा ने अपनी फिल्म का डायलॉग- मारबो एकहने लाश पोरबे शोशाने (तुम्हे मारूंगा तो लाश श्मशान में गिरेगी) सुना दिया. मिथुन चक्रवर्ती यहीं नहीं रूके. उन्होंने खुद को आमी जाल डोढ़ावा नाई, आमी जात गोखरो, एक छोबोले छोबी ( मैं पानी वाला डोड़वा सांप नहीं हूं. मैं कोबरा हूं.

मेरे एक दंश से तुम तस्वीर में कैद हो जाओगे) भी सुना दिया. इसी बयान पर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म एक्टर और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गई. उनके खिलाफ केस दर्ज करा दिया गया.

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के प्रचार को लेकर 7 मार्च को पीएम नरेंद्र मोदी ने कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड मैदान में मेगा रैली की थी. इस रैली में फिल्म स्टार मिथुन चक्रवर्ती भी शामिल हुए थे. इस दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने भाषण दिया और ‘ मारबो एकहने लाश पोरबे शोशाने ‘ (तुम्हे मारूंगा तो लाश श्मशान में गिरेगी) डायलॉग भी सुना दिया.

इसी को लेकर मिथुन चक्रवर्ती के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी. मामले को लेकर बुधवार को मिथुन चक्रवर्ती ने कलकत्ता हाईकोर्ट में सफाई दी. जस्टिस तीर्थंकर घोष की अदालत में मिथुन दा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से उपस्थित हुए और अपनी बातों को रखा. बुधवार (16 जून) को ही मिथुन दा अपना जन्मदिन मना रहे हैं और इसी दिन उन्हें सफाई भी देनी पड़ी.