मिर्जापुर की एक्ट्रेस ने नेटीजन्स को कराया कड़कड़ाती ठंड में जून वाली गर्मी का अहसास, फोटोज वायरल

 मिर्जापुर वेब सीरीज (Mirzapur Web Series) में डरी-सहमी लड़की का किरदार निभाने वालीं डिम्पी यानी हर्षिता गौर (Harshita Gaur) सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक से तहलका मचाती हैं. एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरों ने इस बार नेटीजन्स को कड़कड़ाती ठंड में जून वाली गर्मी का अहसास करा दिया है. हर्षिता गौर (Harshita Gaur Bold Photos) ने वायरल फोटोज में बेड पर बैठकर इतने ग्लैमरस पोज दिए हैं कि देखने वालों के होश ही उड़ गए.

‘मिर्जापुर’ की डिम्पी जो स्क्रीन पर एक सीधी-साधी लड़की है वह रियल लाइफ में बिंदास और ग्लैमरस अंदाज कैरी करती हैं. डिम्पी यानी हर्षिता गौर (Harshita Gaur Viral Photos) वायरल फोटोज में ब्लैक कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने बिस्तर पर बोल्ड पोज देती दिख रही हैं. हर्षिता (Harshita Gaur Bold Photos) ने एक फोटो में क्लोजअप लुक शेयर किया हैं. दूसरी फोटो में हर्षिता नजरें झुकाए और तीसरी में हाथ में जूस का ग्लास पकड़े मदमस्त अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं.

हर्षिता गौर (Harshita Gaur Tv Shows and Web Series) का बोल्ड लुक इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने बोल्ड लुक को पूरा करने के लिए न्यूड मेकअप कैरी किया है. एक्ट्रेस ने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ खुला छोड़ा है. हर्षिता इन फोटोज में ग्लैमरस क्वीन दिख रही हैं. हर्षिता गौर (Harshita Gaur Web Series) ने वेब सीरीज के अलावा टीवी इंडस्ट्री में भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है. हर्षिता ने सीरियल ‘साड्डा हक’ में काम किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने ‘पंच बीट’ और ‘ब्राइब’ जैसे शोज में भी काम किया है.