मीरा राजपूत ने अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर मचाया धमाल, पति शाहिद भी हुए हैरान

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत हमेशा ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं। मीरा भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हों, लेकिन उनका चार्म किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। फैशन के मामले में अप-टू-डेट रहने वालीं मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों और वीडियोज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर मीरा ने अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है।

 

हाल ही में मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ दिलकश तस्वीरें साझा की हैं जो परफेक्ट समर वेकेशन गोल्स दे रही हैं। दरअसल, मीरा इन दिनों दुबई में छुट्टियां मना रही हैं, अपने पति शाहिद के साथ नहीं बल्कि अपने सहेलियों के साथ। मीरा की तस्वीरों को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो वेकेशन का भरपूर आनंद ले रही हैं जमकर मस्ती कर रही हैं।

इस दौरान मीरा एक से बढ़कर ड्रेसेस पहने नजर आ रही हैं। कभी ब्लू ड्रेस में सनकिस्ड फोटोज तो कभी पूल में मस्ती तो कभी बोल्ड ब्लैक ड्रेस में पार्टी करती नजर आ रही हैं। ग्लैमर क्वीन मीरा राजपूत की अदाओं पर लाखों दिल हार बैठते हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ है। फैंस मीरा की तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं और उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।