मीरा कपूर ने शेयर किया जबरदस्त विडियो , देख शाहिद कपूर हुए हैरान

वीडियो में मीरा राजपूत (Mira Rajput) ‘ये जमाना बेशर्म है ना इसको शर्म’ गाने पर बहुत ही कमाल के एक्सप्रेशंस देते हुईं नजर आ रही हैं. वीडियो में मीरा ने ब्लैक कलर का स्लीवलेस टॉप पहना हुआ है इसके साथ ही उन्होंने अपने बाल बांध रखे हैं.

 

मीरा राजपूत (Mira Rajput) का ये लुक बहुत ही ग्रेसफुल अट्रैक्टिव लग रहा है. वीडियो में मीरा का नो मेकअप लुक फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मीरा मैम आप तो बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी ज्यादा खूबसूरत हैं.’ तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैम आपके एक्सप्रेशंस कमाल हैं.’

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) भले ही एक्ट्रेस नहीं हैं मगर उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. इंस्टाग्राम पर मीरा राजपूत (Mira Rajput) के लाखों फॉलोअर्स हैं.

हाल ही में मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में मीरा राजपूत (Mira Rajput) के एक्सप्रेशंस कमाल लग रहे हैं. मीरा राजपूत (Mira Rajput) के वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. फैंस भी मीरा के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं.