मिलिंद सोमन के साथ दिखाई देंगी शिल्पा शिंदे, करेंगी ये काम…

शिल्पा आखिरी बार टीवी शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ में नजर आई थीं. उन्होंने शो छोड़ने की वजह भी लोगों से साझा की थी. उन्होंने कहा था कि सुनिल ग्रोवर में मुख्य किरदार थे.

 

जिस वजह से उनका किरदार निखर कर नहीं आ रहा था. इस वजह से उन्होंने ये शो छोड़ दिया था. साथ ही उन्होंने दावा किया था कि इस शो में सुनील ग्रोवर के रोल की उन्हें खास जानकारी नहीं थी.

‘पौराशपुर’ में अन्नू कपूर, मिलिंद सोमन, शहीर शेख और फ्लोरा सैनी ने भी अभिनय किया है. सीरीज जल्द ही अल्ट बालाजी और जी 5 पर स्ट्रीम होगी.

सीरीज का एक प्रोमो अल्ट बालाजी ने पेश कर दिया है. इसमें शिल्पा शिंदे की अदा की झलक दिख रही है. उनके अलावा अनू कपूर भी दिख रहे हैं. उनका वॉयस ऑवर भी सुनाई दे रहा है.

‘पौराशपुर’ में अन्नू कपूर, मिलिंद सोमन, शहीर शेख और फ्लोरा सैनी ने भी अभिनय किया है.सीरीज जल्द ही अल्ट बालाजी और जी 5 पर स्ट्रीम होगी.

अभिनेत्री शिल्पा शिंदे अपने आगामी वेब सीरीज ‘पौराशपुर’ में रानी मीरावती का किरदार निभाएंगी. अभिनेत्री ने इसके बारे में बात करते हुए कहा, “मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हूं, जो ओटीटी प्लेटफार्मो पर फ्रेश और अछूती कहानी है. मेरे चरित्र में कई शेड्स हैं और मैं रानी मीरावती के जूते में कदम रखने के लिए रोमांचित हूं.”