MG Hector और Hector Plus पर मिल रहा ये बड़ा डिस्काउंट, जाने कीमत और फीचर

ऑफर के तहत एमजी हेक्टर और हेक्टर प्लस पर 25 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। ग्राहक एमजी शील्ड स्कीम का भी लाभ उठा सकते हैं जिसमें 3 साल का एनुअल सर्विस पैकेज (क्लासिक, क्लासिक 360 प्रीमियम, प्रीमियम 360) भी शामिल है। इन दोनों ही गाड़ियों पर अब लंबा वेटिंग पीरियड खत्म हो गया है। शुरुआत में कुछ ग्राहकों को 10 महीने तक इंतजार करना पड़ा था।

कंपनी ने अक्टूबर 2020 में अपनी अब तक की सबसे बिक्री दर्ज की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिक्री की इस रफ्तार को बनाए रखने के लिए एमजी ने Hector, Hector Plus, ZS EV पर डिस्काउंट और बेनिफिट्स ऑफर किए हैं। हालांकि ध्यान देने वाली बात यह है कि ये बेनिफिट्स कंपनी के डीलर्स की तरफ से दिए जा रहे हैं, जो किसी-किसी डीलरशिप पर अलग भी हो सकते हैं।

अगर आप MG मोटर्स की कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके पास शानदार मौका है। कंपनी ने पहली बार अपनी तीन धांसू गाड़ियों पर डिस्काउंट और बेनिफिट्स पेश किए हैं।

बता दें कि ब्रिटिश कार निर्माता कंपनी Morris Garages (MG) ने साल 2019 में भारतीय बाजार में एंट्री की थी। कंपनी भारत में फिलहाल चार मॉडल्स Hector, Hector Plus, ZS EV और Gloster की बिक्री करती है।