MeToo : सपना भवनानी की बिग बी को चेतावनी

बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन के तहत सिलेब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट सपना भावनानी ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि अमिताभ बच्चन का सच जल्‍द ही सबके सामने आयेगा।

Image result for MeToo : सपना भवनानी की बिग बी को चेतावनी

बता दें, सपना भावनानी बिग बॉस के घर में भी रह चुकी हैं। बिग बॉस के सीजन 6 में ये सिलेब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट कंटेस्टेंट के तौर पर आई थीं।

दरअसल, एक यूजर ने अमिताभ का वह पोस्ट अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था जिसमें बिग बी ने मीटू मूवमेंट पर अपना एक ब्लॉग लिंक शेयर किया था। इस ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने एक इंटरव्यू के कुछ अंश पेश किए थे, जिसमें मीटू मूवमेंट और महिलाओं की सुरक्षा पर अमिताभ बच्चन ने काफी कुछ कहा था।

ऐसे में हेयर स्टाइलिस्ट सपना ने इस ट्वीट पोस्ट पर अपना कमेंट किया। भावनानी पोस्ट में रिप्लाई करते हुए बिग बी को निशाना बनाती हैं और लिखती हैं, यह एक सबसे बड़ा झूठ है। सर की फिल्म ‘पिंक’ रिलीज हो चुकी है। अब आपकी सामाजिक कार्यकर्ता वाली छवि भी बहुत जल्द जाने वाली है।

सच सबके सामने जल्दी आ जाएगा। उम्मीद कर रहूं कि आप अपने हाथ चबा रहे होंगे क्योंकि अब आपको अपने नाखून भी कम पड़ जाएंगे।’अपने एक ट्वीट में सपना लिखती हैं,मैंने पर्सनली अमिताभ बच्चन के बारे में सेक्शुअल मिसकंडक्ट को लेकर कई कहानियां सुनी हैं। मुझे आशा है कि वह महिलाएं अब बाहर आएंगी।

बता दें कि #MeToo में बॉलीवुड से लेेकर राजनीति तक लोगोंं पर यौन शोषण का आरोप लगा है। इनमें नाना पाटेकर, साजिद खान, एजे अकबर, आलोक नाथ, विकास बहल, अनु मलिक, कैलाश खेर जैसे बड़े नाम शामिल हैं।