महिला पत्रकार ने तारीफ करते हुए कह दी ऐसी बात सुनकर भावुक हो गए मेसी

कतर में खेला जा रहा फीफा वर्ल्ड कप अपने अंत की ओर बढ़ गया है और रविवार को अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच मैच खेला जाना है। ये मैच दोनों टीमों के साथ साथ अर्जेंटीना के स्टार खिलाड़ी लियोनल मेसी के लिए भी बेहद महत्वपूर्ण है। ये मेसी का विश्वकप में आखिरी मैच है। मेसी पूरे विश्व में फेमस हैं और उन्होंने अर्जेंटीना के फुटबॉल की लिए जो किया है शायद वह बड़े बड़े दिग्गज भी नहीं कर पाए। उन्हें वहां के लोग कितना चाहते हैं इसका साफ उदाहरण सेमीफाइनल के बाद हुई प्रेस कांफ्रेंस में देखने को मिला। जब एक महिला पत्रकार ने लीग से हटकर मेसी की जमकर तारीफ की।

दरअसल अर्जेंटीना और क्रोएशिया के बीच खेले गए सेमीफाइनल के मैच में मेसी ने दमदार प्रदर्शन करते हुए एक गोल और एक असिस्ट किया जिसके बदौलत अर्जेंटीना ने फाइनल में जगह बनाई। इस जीत के बाद लियोनल मेसी ने प्रेस कांफ्रेंस की जिसमें एक महिला पत्रकार ने ऐसी बात बोली की मेसी भी भावुक हो गए।

पत्रकार ने कहा कि ”मैं आपको केवल यह बताना चाहती हूं कि परिणाम कुछ भी आए उससे कोई फर्क नहीं पड़ता। कुछ ऐसा है जो आपसे कोई नहीं ले सकता है और यह सत्य है कि आप अर्जेंटीना के हर नागरिक का प्रतिनिधित्व करते हैं। मैं भावुक हो रही हूं, लेकिन ऐसा कोई बच्चा नहीं है जिसके पास आपके नाम की जर्सी नहीं है। चाहे वह जर्सी नकली हो, असली हो या बनावटी हो। थेक्यू कैप्टन। ‘ उन्होंने ये भी कहा कि आप हर अर्जेंटीना के व्यक्ति के दिल में हैं।

सेमीफाइनल में मोरक्को को हराने के बाद अब फ्रांस की टीम अपना लगातार दूसरा और ओवरऑल चौथा खिताब जीतने के लिए फाइनल में अर्जेंटीना से भिड़ेगी। आपको बता दें कि अर्जेंटीनाई टीम की कमान लियोनेल मेसी के हाथों में है। फीफा वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच 18 दिसंबर को खेला जाएगा। इस मैच को जीतकर मेसी इतिहास रचना चाहेंगे और साथ ही गोल्डन बूट पर भी उनकी नजरें होंगी।