प्रशंसकों को मेनू की दिखी एक झलक

 शाहिद कपूर  मीरा राजपूत के रविवार ब्रंच में शामिल हुए ईशान खट्टर  जान्हवी कपूर. मीरा ने सभी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैl इसके माध्यम से उन्होंने प्रशंसकों को मेनू की एक झलक दी हैं. जान्हवी ने शाकाहारी बिरयानी बनाई  मीरा ने उसे शेयर किया है. मीरा राजपूत ने इन्स्टाग्राम एकाउंट पर लिखा, ‘कृपया जान्हवी कपूर की लाल चावल की सब्जी बिरयानी की सराहना करेंl’ भोजन में सलाद, कुछ डिप्स, हम्मस, ऑलिव्स, पिटा ब्रेड  वेजी शामिल थे. मीरा ने इस फोटो को ईशान, शाहिद  एलिजा शेख को टैग किया.

मीरा अक्सर पति शाहिद  अपने सौतेले भाई ईशान के साथ परिवार की फोटोज़ शेयर करती हैं. अफवाहों की माने तो ईशान एक वर्ष से जान्हवी को डेट कर रहे हैं. दोनों ने 2018 में धड़क के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की आरंभ की.

कॉफ़ी विथ करण के एक एपिसोड में मेजबान करण जौहर ने शाहिद से पूछा कि ईशान  जान्हवी के बीच क्या है? इसपर शाहिद ने कहा, ‘जान्हवी उनके चारों ओर रहती है. ईशान ने कहा, ‘ हम एक साथ जिम जाते हैं, संगीत सुनते हैं, सारे दक्षिण भारतीय का संगीत जो मेरी पसंद नहीं रहा है लेकिन अब मैं इसे पसंद करने लगा हूंl फिल्में देखते है  साथ खाना खाते है.

एक अन्य साक्षात्कार में जान्हवी ने ईशान के बारे में बोला था, ‘मैं ईशान के सीन करने के अंदाज को लेकर बहुत प्रभावित हूं. इसके अतिरिक्त उसके पास एक एक्टर के रूप में बहुत ऊर्जा है  यह शायद इसलिए है क्योंकि वह नया भी है लेकिन इससे मुझे बहुत मदद मिली कि वह मुझसे ज्यादा अनुभवी अभिनेता) है.

जान्हवी इन दिनों गुंजन सक्सेना पर आधारित फिल्म कर रही हैं  इसके बाद वह दोस्ताना 2 पर कार्य प्रारम्भ करेगीl ईशान मीरा नायर की फिल्म अ सूटेबल बॉय के हिंदी वर्जन में नजर आएंगेl इस फिल्म का नाम काली पीली है.