शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने कैमरे के सामने बदले कपड़े, गलती से वायरल हुआ ये विडियो

कुछ दिनों पहले मीरा ने सोशल मीडिया पर एक सेशन रखा था जिसमें उन्होंने फैंस के सवालों के जवाब दिए. इस दौरान एक ने मीरा से पूछा था कि आपके फेवरेट सेलिब्रेटी कौन हैं शाहिद कपूर या एबी डी विलियर्स.

सभी को लगा कि मीरा, शाहिद का ही नाम लेंगी, लेकिन उन्होंने एबी डी विलियर्स का नाम लिया. इसके अलावा मीरा ने ये भी लिखा था कि मैं अपने घर के दाल वाली लाइफलाइन इस सवाल के लिए इस्तेमाल करूंगी.

वैसे मीरा की बात करें तो उन्होंने शादी के बाद अपना जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया है. वह अपनी बॉडी और स्किन का काफी ध्यान रखने लगी हैं. इतना ही नहीं अब वह सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटोज भी शेयर करती हैं. कुछ दिनों पहले मीरा ने स्विमसूट में अपनी फोटो शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.

दरअसल, मीरा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह कैमरे के सामने बैठती हैं और फिर एक-एक करके उनके आउटफिट्स चेंज होते हैं. इतना ही नहीं इस दौरान वह हर आउटफिट के अकॉर्डिंग ज्वैलरी भी चेंज करती हैं. इस दौरान मीरा का स्टाइल देखकर फैंस भी इम्प्रेस हो गए. वहीं शाहिद तो खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए.

शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत(Mira Rajput) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं. अब हाल ही में मीरा ने अपना ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर ना सिर्फ फैंस बल्कि शाहिद भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए.