सुशांत राजपूत केस पर मायावती ने दिया ये बड़ा बयान, कहा असल मकसद…

इनका असल मकसद इस प्रकारण की आड़ में पहले अपने राजनीतिक स्वार्थ की पूर्ति करना है पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना बाद में, जो कतई उचित नहीं. महाराष्ट्र सरकार गंभीर हो.’

मायावती ने एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सुशांत राजपूत प्रकरण में महाराष्ट्र बिहार के काग्रेंसी नेताओं के अलग-अलग रवैये से ऐसे लगता है.

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री बसपा मुखिया मायावती ने गुरुवार को ट्वीट करके कहा है, ‘बिहार मूल के युवा बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला रोज नए तथ्यों के उजागर होने उनके पिता द्वारा पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने से लगातार गहराता जा रहा है. अब मामले की जांच महाराष्ट्र बिहार पुलिस द्वारा होने से बेहतर है कि प्रकरण की जांच सीबीआई ही करे.’

जिसके बाद से सुशांत के परिजनों के अलावा राजनीतिक दलों के नेता जांच सीबीआई को सौंपने का अनुरोध कर रहे हैं. इस बीच बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती (Mayawati) ने भी सीबीआई जांच की मांग करते हुए कांग्रेस नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

पटना में जन्मे बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग जोर पकड़ने लगी है. इस मामले की जांच कर रही महाराष्ट्र पुलिस की कार्यशैली पर लगातार सवाल उठ रहे हैं.