मायावती ने लोगो से की ये बड़ी अपील, बेवजह बाहर निकलने से…

मायावती ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि अनलाॅक-1 के तहत आज से जो भी स्थल व बाजार आदि खोले जा रहे हैं वहां जाने के लिए लोगों को सरकारी नियमों का सख्ती से पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि बहुत जरूरी है तब ही वहां जाना चाहिए, वरना जाने से बचना चाहिए। बसपा की उनके हित में यही सलाह है।

बसपा अध्यक्ष ने एक अन्य ट्वीट में दिल्ली के अस्पतालों में सिर्फ दिल्ली के लोगों को इलाज देने के अरविंद केजरीवाल सरकार के फैसले पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली देश की राजधानी है।

वहीं प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज से सभी धर्मस्थल, शॉपिंग मॉल, होटल व रेस्टोरेंट खुलने को लेकर अधिकारियों को नियमों का पालन कराने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने गोरखपुर में गोरखनाथ मंदिर का निरीक्षण किया। पट खुलने पर गुरु गोरखनाथ का दर्शन पूजन करने के बाद मंदिर का भ्रमण किया।

यहां पूरे देश से लोग अपने जरूरी कार्यों से आते रहते हैं। ऐसे में यदि कोई व्यक्ति अचानक बीमार पड़ जाता है तो उसको यह कहकर कि वह दिल्ली का नहीं है दिल्ली सरकार उसका इलाज नहीं होने देगी, यह अति-दुर्भाग्यपूर्ण है। केन्द्र को इसमें जरूर दखल देना चाहिए।

देश में अनलॉक-1 के तहत सोमवार से शुरू हुई विभिन्न गति​विधियों और सरकार की ओर से दी जा रही छूट के बीच बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने लोगों से नियमों का पालन करने की अपील की है। मायावती ने आम जनता को बेवजह बाहर निकलने से बचने की सलाह भी दी।