मायावती ने दिया ये बड़ा बयान, कहा यूपी में कोरोना से ज्यादा…

दरअसल, कुछ दिन पहले भी विक्रम जोशी ने थाना विजय नगर में एक तहरीर दी थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि कुछ लड़के उनकी भांजी के साथ छेड़खानी करते हैं.

 

इसका उन्होंने विरोध भी किया था, जिसका नतीजा सोमवार शाम को जब विक्रम जोशी कहीं जा रहे थे, तभी इन बदमाशों ने आकर उन पर हमला कर दिया और गोली मार दी.

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि करीब 5-6 बदमाशों ने पहले विक्रम जोशी को घेरा और फिर उनके साथ मारपीट की. बाद में विक्रम जोशी को गोली मारकर फरार हो गए.

पिता को घायल देख बेटी मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन मदद नहीं मिली. यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. अब पुलिस इस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है.

बता दें गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में कुछ अज्ञात बदमाशों ने पत्रकार विक्रम जोशी पर हमला किया था. घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आ चुका है.

इस सीसीटीवी फुटेज में विक्रम जोशी अपनी दो बेटियों के साथ मोटरसाइकिल से जाते दिख रहे थे. उसी वक्‍त बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और गोली मार दी. इस मामले में 9 आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया है, ‘पूरे यूपी में हत्या व महिला असुरक्षा सहित जिस तरह से हर प्रकार के गंभीर अपराधों की बाढ़ लगातार जारी है.

उससे स्पष्ट है कि यूपी में कानून का नहीं बल्कि जंगलराज चल रहा है अर्थात् यूपी में कोरोना वायरस से ज्यादा अपराधियों का क्राइम वायरस हावी है. जनता त्रस्त है. सरकार इस ओर ध्यान दे.’

इसके बाद उन्हें यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन गंभीर रूप से घायल विक्रम को बचाया नहीं जा सका. उधर घटना के बाद बहुजन समाज पार्टी  की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने ट्वीट कर योगी सरकार  पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पूरे यूपी में गंभीर अपराधों की बाढ़ लगातार जारी है. स्पष्ट है कि जंगलराज (Jungleraj) चल रहा है.

यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) में बदमाशों के हमले में घायल पत्रकार की मौत के बाद सियासी तूफान खड़ा हो गया है. पत्रकार विक्रम जोशी (Journalist Vikram Joshi) की बुधवार सुबह अस्पताल में इलाज के दौरान मौत  हो गई. सोमवार रात बदमाशों ने सरेआम उनके सिर में गोली मारी थी. हमले के समय उनकी दो बेटियां भी उनके साथ थीं.