मायावती ने विपक्ष को दे डाली ये बड़ी नसीहत, कहा इस बार चुनाव में…अगर…

गुरुवार से शुरू हुआ 17वीं विधानसभा का द्वितीय सत्र 24 अगस्त तक चलेगा। पहले दिन विधायकों के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की गई। वहीं आज सत्र के दूसरे दिन विधायी कार्य होंगे।

 

22 व 23 अगस्त को शनिवार और रविवार के चलते बैठक नहीं होगी। वहीं 24 अगस्त को विधायी कार्य के बाद सदन स्थगित कर दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि वैसे तो विकास का मुद्दा सरकार के एजेण्डे से काफी हद तक गायब है। किन्तु, महिला उत्पीड़न तथा दलितों, मुस्लिमों व ब्राह्मण समाज आदि की द्वेष की भावना से हो रही हत्यायें व अन्य अत्याचार आदि की अर्थात यूपी में बिगड़ी कानून-व्यवस्था को लेकर आवाज जरूर उठायें, समय की यह मांग है।

मायावती ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश में सत्ता व विपक्ष के विधायकों से मेरी पुरजोर अपील है कि वे विधानसभा के चल रहे वर्तमान सत्र में दलगत राजनीति से ऊपर उठकर जनहित के विशेष मुद्दों को जरूर प्रभावी ढंग से सदन में उठाकर शासन, प्रशासन को जिम्मेदार व जवाबदेह बनायें। व्यापक जनहित की यही मांग है।

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने उप्र की 17वीं विधान सभा के द्वितीय सत्र (मानसून सत्र) में विपक्ष के विधायकों को दलगत राजनीति से ऊपर उठकर जनहित के मुद्दे उठाने की नसीहत दी है।