मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज सईद के घर के पास हुआ ये , जानकर काँप उठे लोग

घटनास्थल पर समा टीवी से बात करते हुए लाहौर के डिप्टी कमिश्नर मुदस्सिर रियाज मलिक (Mudassir Riaz Malik) ने कहा कि इस धमाके में महिलाओं और बच्चों सहित 12 लोग घायल हुए हैं.

उन्होंने कहा कि धमाके की वजहें स्पष्ट नहीं हो पाई हैं, लेकिन इसके चलते एक बड़ा गड्ढा बन गया है. मलिक ने कहा कि धमाके की वजहों की जानकारी तभी लग पाएगी, जब इस मामले में जांच की जाएगी. फिलहाल पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. साथ ही आस-पास रहने वाले लोगों से घरों के भीतर रहने को कहा गया है.

एंबुलेंस सर्विस के एक प्रवक्ता ने बताया है कि अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि धमाके की वजह क्या थी. उन्होंने कहा, अभी तक हम यह निर्धारित नहीं कर पाए हैं कि गैस पाइपलाइन फटने या फिर सिलिंडर की वजह से ये धमाका हुआ है.

लेकिन हमने घायल लोगों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया है. हालात को देखते हुए घायलों की संख्या में इजाफा हो सकता है. उन्होंने इस बात को दोहराया कि अभी तक धमाके की वजह स्पष्ट नहीं है. प्रवक्ता ने कहा, अभी हमारे पास धमाके से जुड़ी पुष्ट रिपोर्ट नहीं है.

पाकिस्तान में छिपे हुए मुंबई हमलों के आरोपी हाफिज सईद (Hafiz Saeed) के लाहौर के जौहर टाउन (Johar Town) स्थित घर के पास एक जबरदस्त धमाका (Blast) हुआ है. डॉन अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, जौहर टाउन में हुए इस हमले में 12 लोग जख्मी हुए हैं.

बचाव अधिकारियों के मुताबिक, ये धमाका टाउन के एहसान मुमताज अस्पताल (Ahsan Mumtaz Hospital) के ई ब्लॉक के पास हुआ. हमले में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.