Maruti Wagon R पर मिल रहा है इतने हजार रुपये का डिस्काउंट, जानिए पूरी डिटेल

Maruti Wagon R में सेफ्टी फीचर्स – 2021 Maruti Wagon R में कंपनी ने ड्यूल एयरबैग सभी वेरिएंट में दिए है. इसके साथ्ज्ञ ही कंपनी ने एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया है. वहीं नए हाईटेक प्लेटफॉर्म पर बनने की वजह से ये कार पहले से ज्यादा मजबूत हुई है.

मारुति ने इस कार को 2021 में लॉन्च किया है. जिसके बाद से ही इसकी डिमांड में भी तेजी आई है. कई बड़े बदलाव के बाद मारुति वैगनआर पहले से काफी बेहतर हुई है. जिसके बाद इस कार में एंट्री के लिए ज्यादा झुकने की जरूरत नहीं होती.

इसके साथ ही नई वैगनआर में कंपनी ने 341 लीटर का बूट स्पेस दिया है. जिसमें आप 3 से 4 मिडियम साइज के ट्रॉली बैग रख सकते है. वहीं मारुति ने इस हैचबैक कार की बैक सीट को फोल्ड करने का भी ऑप्शन दिया है. जिससे इसमें बूट स्पेस काफी बढ़ा है.

Maruti Suzuki अपनी सबसे पॉपुलर हैचबैक Wagon R कार पर 26 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. कंपनी की ओर से ये छूट वैगनआर के पेट्रोल ट्रिम पर दी जा रही है. जिसे आप मारुति के Arena प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं.

वहीं मारुति वैगनआर के पेट्रोल ट्रिम में वेरिएंट की बात करें तो कंपनी ने इसे 12 वेरिएंट में लॉन्च किया है. जिसके बेस वेरिएंट की कीमत 4 लाख 80 हजार रुपये और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 6 लाख 33 हजार रुपये है.

अगर आप इस समय Maruti Wagon R के किसी भी वेरिएंट को खरीदते है तो आपको कॉपोर्रेट डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस के तौर पर 26 हजार रुपये तक की छूट मिल सकती है. आइए जानते है इस हैचबैक कार के बारे में सबकुछ.