मारुति सुजुकी की कारो पर मिल रहा ये बड़ा डिस्काउंट , खरीदने से पहले जाने पूरी डिटेल

अगर आप कंपनी की सबसे सस्ती कार Alto 800 की खरीदारी करते हैं तो इसमें आपको 35000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा जिसमें 17 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है.

मारुति सुजुकी की मिनि एसयूवी S-Presso पर 14,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है.

आप इस डीलरशिप से बेची जाने वाली स्विफ्ट हैचबैक कार पर आप कुल 30000 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं. इसमें 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 20,000 रुपये का एक्सचेंज शामिल है. इसके अलावा इस कार के एंट्री लेवल LXI वेरिएंट पर आप कुल 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट पा सकते हैं.

Vitara brezza के ZXi वेरिएंट पर 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिलेगा. वहीं LXi और VXi वेरिएंट पर एक्सचेंज बोनस के साथ ही 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट भी मिलेगा.

मारुति सुजुकी की ओर से दिए जा रहे इस डिस्काउंट में आपको कैशबैक, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट आदि जैसी चीजें मिलेंगी. तो चलिए जानते हैं कि आप किस कार पर कितना डिस्काउंट पा सकते हैं और इसका कैसे लाभ ले सकते हैं.

देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी हमेशा से अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार ऑफर पेश करती रहती है. इसी कड़ी में एक बार फिर कंपनी ने अपने कई कारों पर डिस्काउंट ऑफर पेश किया है.

जिसका आप इस महीने लाभ ले सकते हैं. इसमें कंपनी अपने एरिना और नेक्सा दोनों शोरूम से बेची जा रही कारों पर डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं.