Maruti Suzuki Swift पर मिल राह ये बड़ा ऑफर, खरीदने से पहले जाने पूरी डिटेल

हुंडई की यह कार लग्जरी कारों में शुमार है. इसमें 1497 CC का दमदार इंजन और मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन विकल्प दिया गया है. इस कार करीब 17 से 20 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज दे सकती है. यह कार शानदार इंटीरियर के साथ बाजार में उतारी गई है. इसके शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत करीब 10 लाख रुपये है.

 

किआ सेल्टोस की यह कार देश में काफी पॉपुलर है. इसमें 1497 CC का इंजन और मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया गया है. कंपनी का दावा है कि यह कार 16 से 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है. इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत करीब 10 लाख रुपये है.

यह कार देश में सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है. मारुति स्विफ्ट में 1197 CC का दमदार पेट्रोल इंजन दिया गया है. इसमें मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया गया है.

कंपनी के मुताबिक यह कार 30 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है. इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत करीब 6 लाख रुपये है.

अगर आप इन दिनों कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो कुछ जरूरी बातें जान लीजिए. इन्हें ध्यान में रखकर आप अपने बजट के अनुसार बेहतरीन फीचर्स वाली कार खरीद सकते हैं.

आज आपको कुछ ऐसी कारों के बारे में बता रहे हैं जिनकी कीमत 15 लाख रुपये से कम है और वे भारतीय बाजार में धूम मचा रही हैं. देश के हर कोने में आपको यह कारें नजर आ जाएंगी.