Maruti Suzuki अपनी इन कारो पर दे रही है जबरदस्त डिस्काउंट

अगर आप काफी समय से अपने लिए कोई अच्छी कार लेने की योजना बना रहें है तो अब आपके लिए एक खुशखबरी सामने आयी है। बताया जा रहा है कि जानी जानी ऑटोमोबाइल कंपनी Maruti Suzuki अपनी कुछ कार पर जबरदस्त डिस्काउंट दे रही है। आपको बता दे की कंपनी अपने यूजर्स क लिए साल के अंत में ग्राहकों को लुभाने के लिए शानदार ऑफर दे रही है। आप भी इसका लाभ लेकर अच्छा लाभ पा सकते है।

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि Maruti Suzuki यह ऑफर 31 दिसंबर के बाद खत्म हो जाएगा। साथ ही कंपनी अपने यूजर्स को कैश डिस्काउंट से लेकर एक्सचेंज बोनस दे रही है। कंपनी अपनी इस समय की सबसे ज्यादा पसंद की जानी वाली बाइक Vitara Brezza पर ग्राहकों को कुल 30,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। साथ ही बताया जा रहा है की Maruti Suzuki अपनी Dzire पर कुल 90,100 रुपये और Swift पर कुल 70,100 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

इसके अलावा जानी मानी कंपनी Wagon R पर कुल 95,100 रुपये तक का डिस्काउंट मिल और Celerio AMT पर कुल 95,100 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। मारुति की इस पॉप्युलर हैचबैक Alto 800 पर 75,100 रुपये तक फायदा पा सकते हैं। बताया जा रहा है की कंपनी द्वारा कंपनी अपने ग्राहकों को ये शानदार ऑफर दे कर अधिक से अधिक संख्या बढ़ाना चाहती है।