Maruti Baleno को खरीदने पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर, जानिए ये है कीमत

 Hyundai i20 में सबसे सस्ता एएमटी मॉडल स्पोर्ट्ज है जिसकी कीमत 8.59 लाख है। वहीं अल्ट्रोज़ को अभी तक एएमटी गियरबॉक्स के साथ पेश नहीं किया गया है।

लेकिन मारुति बलेनो में सीवीटी मिलता है। जिसकी कीमत 7.83 लाख रुपये रखी गई है। यानी अगर आप इस सेगमेंट में एएमटी मॉडल के साथ जाना चाहते हैं, तो बलेनो आपके लिए किफायती विकल्प है।

पेट्रोल बेस मॉडल के लिए बेहतर विकल्प: इस सूची की तीन कारों पर उपलब्ध पेट्रोल इंजन की बात करें तो Altroz ​की कीमत 5.44 लाख रुपये से शुरू होती है।

वहीं बलेनो के सिग्मा वैरिएंट की कीमत 5.63 लाख रुपये तय की गई है। वहीं आई 20 की कीमत 6.79 लाख रुपये से शुरू होती है।

यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि अल्ट्रोज बाकी अन्य दो गाड़ियों से सस्ती है। अल्ट्रोज और आई20 की कीमत में करीब 1.30 लाख रुपये का अंतर है।

Hyundai i20 Vs Maruti Baleno Vs Tata Altroz: दक्षिण कोरिया की वाहन निर्माता कंपनी हुंडई ने भारत में हाल ही में प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में i20 के नए अवतार को लॉन्च किया है।

हालांकि कंपनी की यह कार एक दशक से भी अधिक समय से मार्केट में मौजूद है। जिसे अब कई बदलावों के साथ पेश किया गया है। बेहद ही आकर्षक लुक से लैस इस कार की शुरुआती कीमत 6.79 लाख रुपये तय की गई है।

वहीं इस प्राइस सेगमेंट में टाटा अल्ट्रोज और मारुति बलेनो पहले से ही मौजूद हैं। आइए आपको बताते हैं, कि इस सेगमेंट में तीनों में से कौन सी गाड़ी आपको खरीदनी चाहिए और क्यों।