मौनी रॉय करने जा रही इस एक्टर से शादी, पहनाया रिंग फिंगर में रिंग, देख फैंस हुए कन्फ्यूज

तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि अब भारत में भी एक ऐसी ब्रांड है, जो इंगेजमेंट रिंग बनाने में माहिर है.

 

मुझे उनके कलेक्शन काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं. आप भी जरूर देखें. आप अपना डिजाइन कस्टमाइज भी करा सकते हैं. इसके साथ ही आपकी एक्सपर्ट्स मदद करते हैं.

उन्होंने डायमंड रिंग की कंपनी के विज्ञापन के लिए यह पोस्ट किया है. कुछ सेलेब्स ने कमेंट कर कहा कि हमें तो लगा तुमने सगाई कर ली है. आपको बता दें कि बीते दिनों खबर थी कि फिल्म ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी का मौनी रॉय के साथ अफेयर चल रहा है.

एक्ट्रेस इन दिनों लंदन में हैं और अपनी नई फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ न कुछ अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा पोस्ट में डायमंड रिंग पहने नजर आई. रिंग फिंगर में रिंग पहने देख लोग कन्फ्यूज हो गए.

कोरोना काल में एक बार फिर शादी और सगाई का दौर शुरू हो गया है. बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सेलेब्स अपनी जिंदगी की नई शरुआत करने जा रहे हैं. टीवी से बॉलीवुड में सफर करने वालीं एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी कुछ ऐसा ही पोस्ट किया है.

जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर खलबली मच गई. लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि शायद मौनी ने शादी करने का फैसला ले लिया है और सगाई कर रिश्ते में बंध गई हैं. लेकिन इस तस्वीर की सच्चाई कुछ और ही थी.