शादीशुदा महिला और कर्नल होटल के कमरे में मिले, पुलिस लेकर पंहुचा पति

हर में एक शादीशुदा महिला की इस शर्मनाक हरकत से पूरे परिवार को शर्मसार होना पड़ा। मामले को जान पुलिस भी दंग रह गई। पति-पत्नी और तीसरे आदमी की मौजूगी के बाद पुलिस की मुश्किलें भी कम नहीं हो रहीं थीं। होटल के कमरे में शादीशुदा महिला, और कर्नल मिले थे। पति के सामने देख पत्नी के होश उड़ गए।

शहर के एक कारोबारी की पत्नी रविवार को सेना के कर्नल के साथ होटल में मिली। कारोबारी ने खुद पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस उसके साथ होटल में गई तो दोनों को साथ पाया। इसके बाद दंपति और कर्नल को थाने लाया गया। वहां मामला सुलझा तो पति-पत्नी को लेकर अपने घर चला गया।

पुलिस कारोबारी के साथ होटल में पहुंची तो उसकी पत्नी होटल में कर्नल संग मौजूद थी। पुलिस महिला, उसके पति और कर्नल को लेकर थाने पहुंची। वहां कर्नल ने कहा कि उसकी महिला से पुरानी जान पहचान है। परिचित की तरह मिलने के लिए उसने महिला को होटल में बुलाया था। हालांकि, महिला के पति ने इस सवाल उठाए। पुलिस ने किसी तरह मामला सुलझाया। तब दोनों पक्ष थाने से चले गए।

नेहरू कॉलोनी थानाध्यक्ष लोकेंद्र बहुगुणा ने बताया कि रविवार को एक कारोबारी थाने पहुंचे। बताया कि उनकी पत्नी किसी गैर व्यक्ति के साथ थाना क्षेत्र के होटल के कमरे में मौजूद है। पुलिस ने कारोबारी को खुद होटल जाकर मामला सुलझाने को कहा। तब कारोबारी ने कहा कि वह गया तो कर्नल उसके साथ मारपीट कर सकता है।