मौनी राय करने जा रही शादी, परिवार ने शुरू की तैयारी

मौनी रॉय एक भारतीय टीवी/फिल्म अभिनेत्री हैं। मौनी रॉय टीवी की दुनिया में नागिन शिवन्या और देवो के देव महादेव में सती के किरदार के लिए जानी जाती हैंमौनी रॉय का जन्म 28 सितंबर 1985 क कूच बिहार, पश्चिम बंगाल में एक बंगाली परिवार में हुआ था। मौनी ने अपनी पढाई केन्द्रीय विद्यालय से पूरी की और उसके बस मॉस कम्युनिकेशन की पढाई जामिया मिलिया इस्लामिया से पूरी की।

बैठक में मौनी के भाई भी शामिल थे। बैठक के बाद, मौनी राय की शादी की तैयारी शुरू कर दी गई है। मौनी राय और सूरज नाम्बियार की शादी के कार्ड जल्द ही प्रकाशित किए जाएंगे। यह भी दावा किया जाता है .

मौनी राय ने हाल ही में सूरज नांबियार के माता-पिता के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की थी।तस्वीर को शेयर करते हुए मौनी ने सूरज नांबियार के माता-पिता को मॉम-डैड बताया था।

इससे पहले, मौनी राय ने अपनी माँ और भाई के साथ कुछ तस्वीरें भी साझा की थीं। इन तस्वीरों में मौनी राय अपनी मां के साथ समय बिताती हुई नजर आईं।

अभिनेत्री मौनी राय पिछले कुछ समय से अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में हैं। हाल ही में यह खबर आई थी कि मौनी राय अपने दुबई के प्रेमी सूरज नांबियार से शादी करने की योजना बना रही थीं।

समय-समय पर मौनी राय अपने प्रेमी सूरज से मिलने आती हैं। सूरज दुबई में एक बैंकर है, जिसे मौनी डेट कर रही है।टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में दावा किया गया है.

मौनी राय की मां कुछ समय पहले मंदिरा बेदी के घर पहुंची थीं। मंदिरा बेदी के घर पर ही मौनी राय की मां सूरज के माता-पिता से मिलीं। रिपोर्ट के मुताबिक, मौनी राय की मां और सूरज के माता-पिता के बीच लंबी बातचीत हुई है। इन लोगों की बातचीत भी अच्छी रही है।