सुशांत के घर पहुंचे मनोज तिवारी, महाराष्ट्र सरकार से की ये बड़ी मांग

मनोज तिवारी ने कहा कि मुंबई में जो कुछ भी चल रहा है, वह ठीक नहीं है। सुशांत मामले में प्रथम दृष्टया देखनें में गड़बड़ लग रहा है। मैं बिहार के लोगों से अपील करता हूं कि आप भरोसा रखें। हम इस मामले को तह तक ले जाएंगे और दोषी को सजा दिलाएंगे।

 

भोजपुरी फिल्म सुपरस्‍टार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी आज पटना पहुंचे हैं। वे बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से शोक जताने उनके आवास पर गए।

इस दौरान तिवारी ने शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दी तथा सुशांत की मौत मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की। उनकी मौत पर कई सवाल उठ रहे हैं. इन सवालों में कहीं न कहीं हम सभी सच को जानने की कोशिश कर रहे हैं.

पटना के रहने वाले और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मिलने सोमवार को अभिनेता और सांसद मनोज तिवारी उनके पटना स्थित आवास पहुंचे।

सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार को इसके लिए पहल करनी चाहिए. गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत ने मुंबई के अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी.

एक्टर और भाजपा नेता मनोज तिवारी पटना स्थित सुशांत सिंह के आवास पर गए और उनके पिता और उनके परिजनों से मुलाकात की. सुशांत की मौत पर मनोज तिवारी ने कहा कि एक होनहार एक्टर की मौत से पूरी फिल्मी दुनिया स्तब्ध है.