56 साल के मनोज ने खुद से 24 साल छोटी लिव इन पार्टनर को गला रेतकर मार डाला , किए 20 टुकड़े

लिव इन रिश्तों में सरस्वती वैद्य की जिस क्रूरता के साथ हत्या हुई है, उसने एक बार फिर से दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस की यादें ताजा कर दी हैं। 56 साल के मनोज ने खुद से 24 साल छोटी लिव इन पार्टनर को गला रेतकर मार डाला और फिर शव के 20 टुकड़े कर डाले।

वह शव के टुकड़ों को धीरे-धीरे ठिकाने लगाने में जुटा था। इसके लिए वह कई सारी काली पॉलिथीन लाया था। पुलिस को शक है कि इन्हीं में शव के टुकड़ों को भर कर वह फेंक रहा था। यही नहीं मीरा रोड के गीता नगर के उसके फ्लैट से कई बाल्टियां मिली हैं, जिनमें सरस्वती के शव के टुकड़े पाए गए हैं।

पीड़िता सरस्वती के सिर के बालों को मनोज ने अलग से बेडरूम में रख दिया था। इन्हें भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस का कहना है कि फ्लैट में बदबू इतनी ज्यादा आ रही थी कि सर्च ऑपरेशन चलाना भी मुश्किल था। पूरे फ्लैट में जहां-तहां शव के टुकड़े पड़े थे और खून बिखरा था। पुलिस सूत्रों का कहना है कि अब तक मनोज साहनी की निशानदेही पर शव के 13 टुकड़े बरामद कर लिए गए हैं, जबकि कुछ और की तलाश बाकी है। मनोज साहनी ने माना है कि उसने सरस्वती के शव के 20 टुकड़े कर दिए थे।

फ्लैट के किचन से ही तीन बाल्टियां मिली हैं, जिनमें शव के टुकड़े पाए गए और ढेर सारा खून मिला है। पुलिस जांच के लिए इनमें से कुछ शव के टुकड़ों को साथ लेकर गई है। यही नहीं शव के टुकड़ों से बदबू ना आए इसके लिए दरिंदा मनोज साहनी ढेर सारा परफ्यूम भी लाया था। उसी को छिड़क-छिड़क कर वह बदबू को रोकने की कोशिश कर रहा था, लेकिन बुधवार की शाम को इसके बाद भी तेज गंध आने लगी। इसी पर इमारत में दूसरे फ्लैटों में रहने वाले लोगों ने पुलिस को सूचना दी।