बाराबंकी में युवक की हत्या, शव नहर पटरी पर फेंका

बाराबंकी जिले के मसौली क्षेत्र में शाहवपुर गांव के पास शारदा नहर पटरी पर रविवार की देर रात एक युवक की धारदार हथियार से सिर पर वार कर हत्या कर दी गई। सोमवार की सुबह ग्रामीणों ने शव देखा तो भीड़ जुट गई।

मौके पर स्थानीय पुलिस के साथ साथ पुलिस अधीक्षक भी पहुंचे। फॉरेंसिक टीम भी बुलाई गई। मृतक की शिनाख्त रामनगर निवासी युवक के रूप में की गई हालांकि हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

नहर पटरी पर मिला: मसौली थाना क्षेत्र के शाहवपुर गांव में शारदा नहर पटरी के पास रविवार की देर रात एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। सोमवार की सुबह नहर पटरी से निकलने वाले ग्रामीणों ने खून से लथपथ युवक का शव देखा तो हतप्रभ रह गए। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। युवक के सिर पर धारदार हथियार से कई वार किए गए थे। सूचना पर स्थानीय पुलिस और एसपी अनुराग वत्स भी पहुंच गए।

जेब में मिले मोबाइल नंबर से की गई पहचान: युवक की जमा तलाशी के दौरान उस की जेब में एक पर्ची पर मोबाइल नंबर लिखा मिला। पुलिस ने उक्त नंबर पर फोन किया तो वह नगर कोतवाली क्षेत्र के विजय नगर निवासी राकेश का था।

पूछताछ में राकेश ने बताया कि राजेश वर्मा (28) पुत्र राम प्रसाद निवासी ग्राम परसपुर बिंदौरा थाना रामनगर उसके यहां दो माह से किराए पर रहता था। रविवार शाम पांच बजे से वह नहीं दिखा। उसने बताया कि इधर पिछले 2 माह से राजेश उसके यहां किराए पर रह रहा था। मकान मालिक ने यह भी बताया कि राजेश मजदूरी करता था।

घटनास्थल पर बुलाई गई फॉरेंसिक टीम: हत्या की पड़ताल के लिए पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड भी बुलाया। टीम द्वारा जगह-जगह सैंपल लिए गए हालांकि डाग स्क्वायड से कोई खास जानकारी पुलिस को नहीं मिल सकी।