मामूली विवाद में शख्स ने चचेरे भाई का कलम किया सिर फिर उसके साथ ली सेल्फी

 झारखंड के खूंटी में भूमि विवाद को लेकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक शख्स ने मामूली विवाद में अपने चचेरे भाई की सिर काटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने कटे सिर को जमीन पर रखा और फिर उसके साथ सेल्फी भी ली। आरोपी को उसकी पत्नी और छह अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, युवक का सिर कलम करने के बाद 20 साल के आरोपी ने कटे हुए सिर के साथ सेल्फी ली। मृतक के पिता देसाई मुंडा की ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी के बाद आरोपी और अन्य को गिरफ्तार किया गया।

मृतक के पिता देसाई मुंडा ने दावा किया कि उनका बेटा कानू मुंडा 1 दिसंबर को घर पर अकेला था। इस दौरान वे धान के खेत में काम के लिए गए थे। देसाई मुंडा ने दावा किया कि घर लौटने के बाद ग्रामीणों ने उन्हें जानकारी दी कि उनके भतीजे सागर मुंडा ने उनके बेटे का अपहरण कर लिया है।

देसाई मुंडा ने बताया कि पड़ोसियों की ओर से मिली जानकारी के बाद मैंने अपने बेटे की खोज शुरू कर दी, लेकिन जब कानू कहीं नहीं मिला तो प्राथमिकी दर्ज कराई। खूंटी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमित कुमार के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम ने सागर मुंडा को गिरफ्तार किया।

मुरहू थाना प्रभारी चूड़ामणि टुडू ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद धड़ कुमांग गोपाला जंगल में और सिर 15 किलोमीटर दूर दुलवा तुंगरी इलाके में मिला। टुडू ने कहा कि छह मोबाइल फोन, दो धारदार खून से सने हथियार, एक कुल्हाड़ी और एक एसयूवी जब्त की गई है।

अधिकारी ने कहा कि लंबे समय से मृतक के परिवारों और आरोपियों के बीच जमीन को लेकर तनाव चल रहा था, जिसके कारण आरोपियों ने सिर कलम कर दिया।