ममता बनर्जी ने खोला ये बड़ा राज, बताया हमले के आस-पास नहीं थे…

बनर्जी का इलाज कर रही डॉक्टरों की टीम के एक डॉक्टर ने कहा, ‘हमलोग अगले 48 घंटे उन पर नजर रखेंगे। उनकी और जांच की जाएगी और रिपोर्ट के आकलन के बाद ही हमलोग आगे के उपचार पर फैसला करेंगे।’ पूर्वी मेदिनीपुर जिले में नंदीग्राम से जैसे ही बुधवार रात को उन्हें अस्पताल लाया गया, डॉक्टरों ने मुख्यमंत्री का एक्स-रे किया।

 

एसएसकेएम अस्पताल के वुडबर्न ब्लॉक के 12.5 विशेष केबिन में उनका इलाज चल रहा है। सरकारी अस्पताल में बनर्जी के उपचार के लिए पांच डॉक्टरों की टीम बनायी गयी है। डॉक्टरों की टीम में एक हृदयरोग विशेषज्ञ, एक एंडोक्राइनोलॉजिस्ट, एक जनरल सर्जन, एक हड्डी रोग विशेषज्ञ और एक मेडिसिन डॉक्टर शामिल है।

डॉक्टर ने बताया कि अस्पताल के डॉक्टरों ने बनर्जी के स्वास्थ्य पर अगले 48 घंटे तक नजर रखने का फैसला किया है। पूर्वी मेदिनीपुर जिले के नंदीग्राम में शाम में कथित हमले के बाद उन्होंने सीने में दर्द और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की थी।

उन्होंने बताया कि तृणमूल कांग्रेस प्रमुख को हल्का बुखार है और उन्हें बांगुर तंत्रिकाविज्ञान संस्थान में एमआरआई के तुरंत बाद अस्पताल के वीवीआईपी वुडबर्न ब्लॉक में एक विशेष वार्ड में भेजा गया है।

ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि 4-5 लोगों ने जानबूझकर मुझे धक्का दे दिया। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि जब उन पर हमला हुआ तो वहां पर कोई भी लोकल पुलिस मौजूद नहीं थी।

पश्चिम बंगाल (West Bengal) चुनाव की तैयारियां जोरों पर है। सभी पार्टियां चुनाव प्रचार करने में किसी भी तरह की चूक नहीं करना चाहती हैं।

ऐसे में बुधवार को जब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) प्रचार के लिए नंदीग्राम (Nandigram) पुहंची तो वहां पर वो चोटिल हो गई। ममता बनर्जी के पैरों में चोट लग गई।